Type Here to Get Search Results !

1000+ महादेव शायरी इन हिंदी | Mahadev Shayari Hindi 2023

 1000+ महादेव शायरी इन हिंदी | Mahadev Shayari Hindi 2023 Mahadev Shayari [ महादेव शायरी इन हिंदी  ] - नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस नए पोस्ट में स्वागत है - # हमारे इस नए पोस्ट में आपको  महाकाल और #महादेव  Attitude से भरे हिंदी  Status. दोस्तों अगर आप #महाकाल के भक्त है तो आप इंटरनेट पर जरूर Mahakal Status,Devon Ke Dev Mahadev ji ki shyari,  महाकाल attitude , shayari , Mahadev Shayari या Bholenath Status सर्च करते ही होगे। दोस्तों अगर आप इन Status और शायरी को Facebook, Whatsapp या किसी भी सोशल मीडिया साईट पर अपलोड कर सकते है। अगर आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ भी शेयर जरूर करे। 

1000+ महादेव शायरी इन हिंदी | Mahadev Shayari Hindi 2023

बजते हैं डमरू
भस्म से होता हैं शृंगार
इतने अद्भुत ढंग से
सजते हैं महादेव मेरे।

काल अनेक महाकाल एक देव अनेक महादेव एक
शक्ति अनेक शिवशक्ति एक नेत्र अनेक त्रिनेत्र एक।

Mahakal ki Shayari

मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा हैं
आज अगर मैं खुश हु तो यह अहसास भी तुम्हारा हैं।


थामा हुआ हैं हाथ मेरा आपने
मुझको मालूम हैं,
मेरे हर पल लम्हे में मेरे भोलेनाथ ,
प्यार तुम्हारा हैं।।


है मेरे भोलेनाथ ,,,
सुख देना तो इतना देना की मन में "अहंकार " न आये
और दुःख देना तो बस इतना देना की "आस्था " न चली जाये।
कोई कहे शिव शंभु और शंकर कोई कहे कैलाशपति , 
कोई कहे भूतनाथ मैं तो कहु सबकी सुनो बाबा भोलेनाथ।

 


Mahadev status in hindi



खौफ फैला देना मेरे नाम का,
कोई पूछे तो कह देना
भक्त लौट आया हैं महाकाल का।


Mahadev Shayari in Hindi

मेरे महादेव मुझे मरने का कोई तरीका बता दे
नहीं तो मेरे दिल से उसकी एक एक याद मिटा दे।


तुझे पाने का मैं सोमवार क्या ?
प्रतिदिन की उपवास रखु !!
सब भूल जाऊ सब त्याग करू
तेरे नाम जपु , तुझे याद करू।

 

Mahakal Status in Hindi

 

आसान नहीं हैं नीलकंठ हो जाना
विष को गले में रखकर चेहरे पर
भोलापन लाना पड़ता हैं।

 

Mahadev Status in Hindi


आँख बंद करके मैं इजहार करता हु
ए महाकाल
मैं आपसे हद से ज्यादा
प्यार करता हु।

 

 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area